आज दिनांक 10जून2024 को राजकीय उत्कृष्ट विद्यालय पीपलागे में विद्यालय विकास एबं प्रबन्धन समिति की आम सभा की बैठक।


आज दिनांक 10 जून 2024 को राजकीय उत्कृष्ट विद्यालय पीपलागे में विद्यालय विकास एवं प्रबंधन समिति की आम सभा की बैठक विद्यालय के प्रभारी श्री विशाल जसोटिया जी की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें SMC कार्यकारिणी को सबसे पहले भंग किया गया तथा इसके उपरांत नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें जीव राम जी को तीसरी बार निर्विरोध SMC प्रधान पद के लिए चुना गया तथा कार्यकारिणी के सदस्यों के रूप में श्री सीताराम जी , श्रीमती शकुंतला जी , श्री ललित जी , श्रीमती किरण बाला जी , श्री मेदाराम जी और श्री टेक राम जी को सत्र 2024 से 2027 तक के लिए के लिए चयनित किया गया। इसकी उपरांत SMC कार्यकारिणी को विद्यालय विकास के लिए कार्य करने के लिए शपथ दिलाई गई ।
प्रधान पद पर तीसरी बार चयनित होने के उपरांत SMC प्रधान की जीव राम जी ने कहा कि विद्यालय के ढाँचागत विकास व शैक्षिक विकास को गति दी जाएगी तथा जो भी कमी विद्यालय में अब तक रही है उसको पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा । इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक श्री राजेश नेगी श्री नरेश कुमार जी श्रीमती रीनू जी श्रीमती राजेश कुमारी जी और अनिल राणा जी व सभी अभिभावक उपस्थित रहे तथा सभी अविभावकों और अध्यापकों ने सभी निर्वाचित सदस्यों के लिए शुभकामनाएं दी ।

Leave a Comment

Recent Post

क्रिकेट लाइव स्कोर

Advertisements

You May Like This

नगर पंचायत भुंतर के चुनाव 7 सितंबर को एसडीएम कुल्लू ने विशेष बैठक के आदेश किए जारी सदन की बैठक में पार्षद चुनेंगे अपना सरदार, किसके सर सजेगा इंतजार समाप्त उधर मीना ठाकुर के बयान में उड़ाए सबके होश कहां पिक्चर अभी बाकी है