मौहल कुश्ती में शानदार प्रदर्शन फगवाड़ा के लाली ने जीती बड़ी माली।

मौहल कुश्ती का शानदार प्रदर्शन फगवाड़ा के लाली ने जीती बड़ी माली

जागृत हिमाचल
भुंतर, 20 मई। मौहल में जय लखदाता पीर छिंज कमेटी की ओर से अच्छी व्यवस्था के साथ बहुत ही शानदार कुश्ती दंगल करवाया गया। इस दंगल में नागचला वर्तन के एमडी एवं समाज सेवी राकेश कुमार ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।
मुख्यतिथि ने कमेटी को 31000 की राशि कुश्ती के सहयोग को दी।
इस दंगल में देश विदेश से आए लगभग 200 पहलवानों ने अपने जौहर दिखाए। दशकों को मौहल में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कुश्ती में देखने को मिला । जय लखदाता पीर छींज कमेटी मौहल के चेयरमैन प्रवीन कुमार सूद, वाइस चेयरमैन राजिंद्र कुमार, प्रधान मुरारी लाल, सचिव राज कुमार, कोषाध्यक्ष सुनील चौहान उर्फ सोनू व कमेटी के सभी सदस्यों ने कुश्ती प्रेमियों व पहलवानों सहित तामाम दानी सजनों व सहयोगियों का आयोजन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया। छिंज प्रतियोगिता में लक्की थापा की कुश्ती ने इस दंगल को चार चांद लगा दिए। लेकिन अंत में मंडी के पहलवान ने अपनी ताकत दिखाते हुऐ थापा को पटकनी दे कर धूल चटा दी । कमेटी की ओर से तामाम पहलवानों को नकद राशि उपहार के रूप में देकर सम्मानित किया गया ।
छोटी माली का मुकाबला ऋतिक चंडीगढ और केल्सियम सिरसा के बीच हुआ। ऋतिक को पटकनी दे कर केल्सियम ने छोटी माली पर कब्जा जमाया। बड़ी माली के लिए
फगवाड़ा के लाली और रोहित दिल्ली के बीच जबरदस्त टक्कर हुइ । दिल्ली के रोहित को पछाड़ते हुए फगवाड़ा के लाली ने बड़ी माली जीती ।

Leave a Comment

Recent Post

क्रिकेट लाइव स्कोर

Advertisements

You May Like This

नगर पंचायत भुंतर के चुनाव 7 सितंबर को एसडीएम कुल्लू ने विशेष बैठक के आदेश किए जारी सदन की बैठक में पार्षद चुनेंगे अपना सरदार, किसके सर सजेगा इंतजार समाप्त उधर मीना ठाकुर के बयान में उड़ाए सबके होश कहां पिक्चर अभी बाकी है